JNU बवाल रुकने का नाम नहीं ले रहा है, ऐसे में बॉलीवुड भी दो खेमे में बटता नजर आ रहा है. जी हां जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर JNU में हुए बवाल का विरोध कर रही हैं. वहीं फिल्म ड्रीम गर्ल के निर्देशक उनके विरोध को लेकर उनका मजाक बने रहे हैं. ड्रीम गर्ल के निर्देशक राज शांडिल्य ने अपने फेसबुक पर एक स्टेट्स अपडेट किया था जिसमें उन्होंने स्वरा को सस्ती चीज़ बताया था जिसे पढ़कर एक्ट्रेस भड़क गई.


एक्ट्रेस ने ट्विटर पर राज शांडिल्य के एक फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. राज ने इस पोस्ट में लिखा है- 'सस्ती चीजों पर ध्यान ना दें.' स्वरा ने राज शांडिल्य के आपत्तिजनक ट्वीट का करारा जवाब दिया. एक्ट्रेस ने लिखा- अगली बार रोल ऑफर करने और आपकी फिल्म के ट्रेलर को शेयर करने की रिक्वेस्ट वाले मैसेज भेजने से पहले आप भी सस्ती हरकतों के बारे में थोड़ा सोच लेना. गुड लक सर.


राज शांडिल्य ने विवाद को बढ़ता देख स्वरा से माफ़ी मांगते हुए अपने ट्विटर पर लिखा ''मेरी बातें यदि आपको ठीक नहीं लगी तो दिल से माफी. लेकिन एक गुजारिश आपसे भी है कि आप भी किसी के बारे में कुछ बोलने से पहले सोचा करें चाहे वो देश हो लोग हों या फिर कोई व्यक्ति विशेष. रही बात मेरी तो अगली बार रोल ऑफर जरूर करूंगा क्योंकि मुझे आपके एक्टर होने पर कोई आपत्ति नहीं है.''


अब देखना होगा ये झगड़ा कितने आगे तक जाता है.