बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों आपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में खासा व्यस्त हैं. हाल ही में आमिर की इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था. इस पोस्टर में आमिर पगड़ी पहने सरदार के किरदार में नजर आ रहे थे. जो बहुत ही कमाल का लग रहा था. ऐसे में अब खबर है कि आमिर खान को इस किरदार के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ रही है. मीडिया में चल रही ख़बरों की माने तो आमिर को फिल्म के  स्पेशल सीक्वेंस को शूट करने के लिए रोजाना पेनकिलर्स खाने पड़े थे. 

चर्चित अखबार मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक इस सीक्वेंस की तैयारी के लिए आमिर रोजाना 10-13 किलोमीटर जॉगिंग करते थे, स्पेशल सीक्वेंस सीन के दौरान उन्हें देश भर में भागना था. आमिर इस दौरान बहुत ज्यादा थक जाया करता थे. उन्हें इस दौरान शूटिंग रोकनी भी नहीं थी क्योंकि उन्हें अपने दाढ़ी वाले लुक को बनाए रखना था. ये पूरा शेड्यूल 10 दिन से ज्यादा का था. 


सूत्रों की मानें तो इस सिक्वेंस में आमिर खान को दौड़ते हुए पूरा भारत कवर करना था. इसकी शूटिंग बेंगलुरु में जाकर खत्म हुई. लाल सिंह चड्ढा ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गंप का पर आधारित है. देखना मजेदार होगा आमिर खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है.