बॉलीवुड सितारों के लिए साल 2019 बेहद खास रहा, जहां किसी की फिल्मों ने धूम मचाई तो कई बड़े सितारे अपना खाता खोलने में भी नाकाम दिखाई दिए. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं क्या होना चाहिए बॉलीवुड सितारों का न्यू इयर रेजोल्यूशन. 

सलमान खान 

हमें लगता है सलमान खान को इस साल 2020 में शादी कर लेनी चाहिए. उनका रेजोल्यूशन शादी करना होना चाहिए. 

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान को इस साल बॉलीवुड में अपनी दमदार वापसी का रिजोल्यूशन रखना चाहिए. क्योंकि उनकी पिछली कुछ फिल्में बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं.

आमिर खान 

आमिर खान का साल 2020 कमाल का होने वाला है जहां वो अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे. आमिर खान को किसी भी तरह से इस साल को अपने नाम करना है जिससे उनका फैनबेस बरकरार रहे.


संजय दत्त 

संजय दत्त बॉलीवुड में अपनी शराब पिने की आदत को लेकर मशहूर हैं, संजय शुरुआत से ही नशे के अदि रहे हैं. जिस वजह से उनका रिजोल्यूशन नशे से दूरियां बनाना होना चाहिए.

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ इन दिनों अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बेहद व्यस्त हैं और वो अपने फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पा रही हैं. जिस वजह से उनका इस साल का न्यू इयर रिजोल्यूशन खुद को पहले से ज्यादा फिट रखना होना चाहिए. 


प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड की देसीगर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा 3 साल से बॉलीवुड से दूर हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'द स्काई इस पिंक' रिलीज जरुर हुई थी, लेकिन न फिल्म का बज था, न प्रियंका का जिस वजह से अब एक्ट्रेस अपना लकी चार्म बॉलीवुड में खोती नजर आ रही है, यही वजह है कि उन्हें अपना न्यू इयर रेजोल्यूशन बॉलीवुड में अपनी दमदार वापसी का रखना चाहिए.



कार्तिक आर्यन 

बॉलीवुड के नए सितारे यानि कार्तिक आर्यन को इस साल अपना रिलेशनशिप स्टेटस सभी के साथ साझा कर ही देना चाहिए. कभी वो सारा अली खान के करीब नजर आते हैं, तो कभी वो अनन्या पांडेय के नजदीक दिखाई देते हैं, येही वजह है कि उनके फैन्स समझ नहीं पा रहे हैं की वो किसके साथ हैं.

राजकुमार राव 

राजकुमार राव जितने तेजी ऊपर आए थे, उतनी तेजी से अब वो साइड रोल में जाते दिखाई दे रहे हैं, यही वजह है कि अब उन्हें अच्छी और दमदार स्क्रिप्ट चुनने का रिजोल्यूशन लेना चाहिए.