बॉलीवुड के लिए 2019 कुछ ज्यादा कमाल का नहीं बिता, ऐसे में अब बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज सितारों को 2020 से बहुत उम्मीदें हैं। आइए जानते हैं इन बॉलीवुड कलाकारों के नाम।

रणवीर सिंह

फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड में अपना फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर रणवीर सिंह आज बॉलीवुड की बड़ी हस्ती हैं. इतना ही नहीं रणवीर इस साल अपनी फिल्म 83 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रणवीर सिंह को अपनी इस फिल्म से इस साल बहुत उम्मीदें हैं.  इस फिल्म में रणवीर सिंह पूर्क क्रिकेट खिलाडी कपिल  देव का किरदार निभाते नजर आएंगे. 

रणबीर कपूर 

2019 में रणबीर कपूर की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई. एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं. रणवीर को अपनी इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. देखना होगा रणबीर की ये फिल्म बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पति है.  

कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड के नए उभरते सितारे कार्तिक आर्यन इन दिनों 2019 के आखिर में रिलीज हुई फिल्म पति पत्नी और वो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर सुपरहिट बना दिया है. ऐसे में अब कार्तिक अपने जीवन की सबसे बड़ी फिल्म के लिए तैयार हैं. जी हाँ कार्तिक इस साल भूल भुलैया 2 में अक्षय कुमार की जगह नजर आएंगे. जिसे लेकर वो बेहद उत्साहित हैं. 

आयुष्मान खुर्राना

2017, 2018, और 2019 भी  आयुष्मान खुर्रानाका ही रहा, जी हाँ शुभ मंगल सावधान, बरेली की बर्फी, बधाई हो , अंधाधुंन, ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों से खूब नाम कमाया है. ये सारी फिल्में हिट हैं. जिसके बाद अब 2020 में आयुष्मान खुराना अमिताभ बच्चन के साथ गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे, आयुष्मान और अमिताभ की इस फिल्म का निर्देशन सुजित सरकार कर रहे हैं.

विक्की कौशल

उरी के लिए नेशनल अवार्ड से सम्मानित अभिनेता विक्की कौशल 2020 के लिए खासा उत्साहित हैं, खबर है कि इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज होंगी जिसमें भूत पार्ट वन और तख्त शामिल है.

वरुण धवन

वरुण धवन के लिए भले ही 2019 का साल अच्छा नहीं बिता हो लेकिन 2020 में वो धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.  इस साल वरुण धवन की दो फिल्में स्ट्रीट डांसर और कुली नंबर 1 रिलीज होने वाली है जिसे लेकर वो बेहद उत्साहित हैं. 

अक्षय कुमार

इस साल अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने वाली है, इसके साथ ही उनकी फिल्म लक्ष्मी बोम्ब भी फ्लोर पर आएगी.