हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. रिलीज के बाद से ही फिल्म की शानदार कमाई जारी है. आपको बता दें, फिल्म ने भारत में करीब 150 करोड़ का बिजनेस किया है वहीं फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आ रहे हैं.  

इस खास मौके पर धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर बेहद खुश हैं. उन्होंने इस फिल्म के कामयाब होने पर फिल्म से जुड़े सभी लोगों की सराहना की है. जिसमें निर्देशक राज मेहता और राइटर ऋषभ शर्मा का नाम शामिल हैं, साथ ही करण जौहर ने अक्षय कुमार का भी शुक्रिया कहा है क्योंकि उन्होंने एक ऐसे निर्देशक पर भरोसा किया जो पहली बार डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू कर रहे थे. करण जौहर ने करीना कपूर खान के शानदार तरीके से मोनोलॉग बोलने पर भी बधाई दी.

करण जौहर ने फिल्म की पूरी कास्ट एंड क्रू का शुर्किया किया है. करण ने फिल्म की पी.आर टीम को भी शुक्रिया कहा है. वाकई करण का ये अंदाज कभी देखने को नहीं मिला है. लेकिन हम आपको बता दें, धर्मा प्रोडक्शन की पिछली रिलीज हुई कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई थीं, जिसमें कलंक शामिल है. गुड न्यूज के बाद करण अपनी अगली फिल्म तख्त के साथ सिनेमाघरों में लौटने के लिए तैयार  देखना मजेदार होगा ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है.