बॉलीवुड में अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को अपना दीवाना बन चुकी एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता हाल ही में अपने #MeToo मूवमेंट को लेकर खासा चर्चा में रही थीं. आपको बता दें एक्ट्रेस अपनी फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट्स पर अपने साथ छेड़छाड़ किए जाने को लेकर मेकर्स पर आरोप लगाया था. लेकिन अब तनुश्री का केस लड़ रहे वकील नितिन सतपुते  के खिलाफ भी छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. ANI के खबर की मानें तो नितिन पर उनकी साथी वकील ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.


ANI के रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने खेरवाड़ी पुलिस थाने में नितिन सतपुते पर शोषण का केस दर्ज करवाया है.  ट्वीट में लिखा गया है कि ''तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सतपुते के खिलाफ खेरवाडी पुलिस ठाणे में शोषण का केस दर्ज, आरोप लगाने वाली महिला भी वकील''

इस ट्वीट के आने के बाद लोगों ने तनुश्री का नाम लिखने को लेकर खाफी विरोध किया. जिसके बाद ANI ने तनुश्री का नाम हटाकर वापस ट्वीट किया.

आपको बता दें, तनुश्री दत्ता ने कुछ महीनों पहले ही नाना पाटेकर के खिलाफ यौन शोषण करने का आरोप लगाया था. उन्होंने ने साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट्स पर हुई आप-बीती बताते हुए एक्टर नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इस वजह से नाना पाटेकर को अपनी फिल्म हाउस फुल 4 की शूटिंग को आधे में ही छोड़ना पड़ा, जिसके बाद उन्हें फिल्म से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

नाना ने तनुश्री दत्ता के इन आरोपों के खिलाफ केस लड़ा, जहां पुलिस ने अपनी जांच में नाना को क्लीन चिट देदी. इस फैसले के आने के बाद से तनुश्री खुश नहीं थीं, उन्होंने पुलिस के इस फैसले को गलत भी बताया है.