इस वीकेंड द कपिल शर्मा शो में होगा दोहरा जश्न, क्योंकि बॉलीवुड की सबसे चहेती एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल शर्मा के साथ मनाएंगी अपना जन्मदिन और न्यू ईयर। दीपिका यानी कि कपिल की 'दीपू' पहली बार इस शो के सेट पर आएंगी. कहते हैं दुनिया गोल है और यह बात यहां भी सच साबित हुई क्योंकि कपिल ने भी रणवीर सिंह का स्वागत करते हुए अपना शो शुरू किया था, जिसमें रणवीर उनके पहले मेहमान थे। उस दौरान कपिल और रणवीर के बीच मस्ती भरी खींचतान भी हुई थी, जिसमें वो कपिल को दीपिका का नाम लेकर चिढ़ा रहे थे. गौरतलब है कि हाल ही में रणवीर और दीपिका की शादी हुई है.

नए साल के जश्न की जोरदार शुरुआत करते हुए कपिल और उनकी सारी टीम ने दीपिका का खुले दिल से शानदार स्वागत किया और उन्हें बर्थडे सरप्राइज भी दिया, जो 5 जनवरी को आता है. मेघना गुलज़ार के साथ अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' को प्रमोट करते हुए यह एक्ट्रेस रणवीर से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से सुनाएंगी और उनके साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात करेंगी।

एक दिलचस्प चर्चा के दौरान कपिल ने दीपिका से एक विचित्र-सा सवाल पूछ लिया। उन्होंने उस चर्चा के बारे में जानना चाहा जिसके अनुसार, दीपिका अपनी इमरजेंसी किट में हर वक्त सुई धागा तैयार रखती हैं ताकि जरूरत पड़ने पर वो रणवीर के कपड़े सिल सकें क्योंकि रणवीर हमेशा मुश्किल डांस स्टेप्स करते रहते हैं। इस बात को स्वीकार करते हुए दीपिका ने कहा, "हां, यह सच है, और यह मेरे साथ हो चुका है।" फिर एक किस्सा सुनाते हुए वो आगे बताती हैं, "हम बार्सिलोना में एक म्यूज़िक फेस्टिवल में जा रहे थे। वहां रणवीर ने एक लूज़ पैंट पहन रखी थी और वो एक अजीब-सा डांस स्टेप कर रहे थे। तभी मुझे पैंट फटने की आवाज आई। फिर पार्टी के बीच में ही मैंने अपने बैग से सुई धागा निकाला और उनकी पैंट सिल दी। जहां आस-पास सभी लोग डांस करने में व्यस्त थे, मैं रणवीर की पैंट सिल रही थी।"

बातचीत का सिलसिला जारी रखते हुए कपिल ने दीपिका से जानना चाहा कि क्या वो एक गृहिणी की तरह घर के कामकाज भी करती हैं। इस पर दीपिका ने जवाब दिया, "हां, मैं घर के लिए दूध खरीदती हूं और रोज की, हफ्ते की और महीने की किराने की लिस्ट बनाती हूं।" कपिल ने बाद में जानना चाहा कि क्या वो चुपके से अपने पति के पर्स से पैसे निकालती हैं, जिस पर दीपिका ने जवाब दिया, "हां, किसी भी नॉर्मल पत्नी की तरह मैं भी कभी-कभी उनके पर्स से पैसे निकाल लेती हूं।"